c# - Owin IAppBuilder.Map unexpectedly handling all requests -


  स्ट्रिंग पथ = "/ कुछसबपैथ"; App.Map (नया पथस्ट्रिंग (पथ), (एप्लिकेशन) = & gt; {app.Run (ctx) = & gt; {Debug.WriteLine ("{0}: {1}", पथ, ctx.Request.Path) ; वापसी कार्य.फ़ॉर्मरसल्ट (0);});}); (Async (ctx, next) = & gt; {var watch = नया स्टॉपवॉच (); घड़ी। स्टार्ट (); आगे की प्रतीक्षा करें; घड़ी। रोकें (); डीबग। लिखें ("अनुरोध {0} में संभाला [एमएस] ", घड़ी। एप्पल मिलीसेकंड्स;)); App.Use (async (ctx, next) = & gt; {Debug.WriteLine ("{0}: {1}", "/", ctx.Request.Path); अगली ();} प्रतीक्षा करें;  

उपरोक्त पाइपलाइन कॉन्फ़िगरेशन पर विचार करें।

मेरे स्टार्टअप क्लास में, मैं "कुछसबपैथ" को एक विशेष मिडलवेयर हैंडलर पर मैप करना चाहता हूं। अर्थात। कुछ विशेष मिडलवेयर द्वारा "/ कुछ एसबपैथ" से शुरू होने वाले अनुरोधों को संभाला जाना चाहिए, जबकि अन्य सभी अनुरोधों को पाइपलाइन के बाकी हिस्सों से नियंत्रित किया जाना चाहिए। मैं IAppBuilder.Map एक्सटेंशन का उपयोग कर रहा हूँ जैसा कि पाया गया है। मेरे आश्चर्य की बात है, मिडलवेयर सभी अनुरोधों को अवरुद्ध कर रहा है, शेष अनुरोधों को उन अनुरोधों को प्रोसेस करने से रोकता है।

  • यह क्यों हो रहा है?
  • मैं यह अधिकार कैसे प्राप्त करूं?

इस ब्लॉक को बदलें इस तरह। अंदर मानचित्र , आप एप्लिकेशन के बजाय ऐप का उपयोग कर रहे हैं।

  ऐप। मैप (नया पथस्ट्रिंग (पथ) ), (आवेदन) = & gt; {application.Run (ctx) = & gt; {Debug.WriteLine ("{0}: {1}", पथ, ctx.Request.Path); वापसी कार्य। FROMResult (0) ;});});  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -