c# - Using Process.Start to clean a solution - devenv.exe keeps .pdb file open -


मैं एक समाधान कार्यक्रम का उपयोग कर सफाई कर रहा हूं:

  var cleanProcess = Process.start (@ "ई: \ प्रोग्राम फ़ाइलें (x86) \ विज़ुअल स्टूडियो \ कॉमन 7 \ आईडीई \ devenv.exe", स्ट्रिंग.फॉर्मेट (@ "{0} \ {1} .sln / clean", _solutionFolder, _solutionName)); cleanProcess.WaitForExit ();  

लेकिन यह बिन फ़ोल्डर से सभी फाइलों को नहीं हटाता है (यह कुछ समाधानों के लिए होता है, लेकिन दूसरों के लिए नहीं), इसके बाद मैं बिन फ़ोल्डर में सभी फ़ाइलों को हटाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह काम नहीं करता है क्योंकि devenv.exe में अभी भी .pdb फ़ाइल खुला है।

मैंने उन्हें मैन्युअल रूप से हटाने की भी कोशिश की है, इसलिए यह विलोपन कोड के साथ नहीं करना है।

मैंने भी को साफ करने की कोशिश की है। प्रसंस्करण। (); बाद में और इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता मैंने cleanProcess.Kill (); की कोशिश की है, लेकिन यह काम नहीं करता क्योंकि यह प्रक्रिया पहले से ही बंद है।

प्रक्रिया के बाद भी मैं फाइल कैसे बंद कर सकता हूं रोका हुआ? या फिर यह सुनिश्चित करने का एक और तरीका है कि / साफ सभी फाइलों को निकाल देता है?

क्या आप इस मामले में devenv के बजाय एमएसबिल्ड का प्रयास करेंगे:

 % msbuildpath% / msbuild foo.sln / t: साफ  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -