Inconsistent .NET Version Information in Windows 10 Preview -


वर्तमान एंटरप्राइज़ के लिए विंडोज तकनीकी पूर्वावलोकन (बिल्ड 9860) में .NET संस्करण की जानकारी । इसके अलावा यह व्यवहार दृश्य स्टूडियो 2015 / .नेट 4.6 पूर्वावलोकन के लिए भी उपस्थित है।

ऊपर तक अब मैं कुछ पूर्व शर्त की जांच के लिए सीएलआर बिल्ड संस्करण प्राप्त करने में सक्षम था (जैसे कि यह सुनिश्चित करना कि कुछ KB अद्यतन मौजूद है अगर ज्ञात समस्याएं होती हैं जब सॉफ़्टवेयर एक पुरानी परिवेश में निष्पादित होता है)। यह देखते हुए कि .NET 4.5 एक ड्रॉप-इन प्रतिस्थापन है। NET 4.0 के लिए सभी संस्करण 4.0.30319 के साथ शुरू होते हैं और संशोधन फ़ील्ड में वास्तविक संस्करण के साथ समाप्त होता है। सबसे हाल के विंडोज पूर्वावलोकन से शुरू करना यह जानकारी गलत, असंगत या कम से कम अप्रत्याशित लगती है संपत्ति अब 4.0.30319.0 रिटर्न करती है जो संस्करण क्रम के मामले में एक महत्वपूर्ण कदम है। तुलनात्मक रूप से विंडो 8.1 का मेरा अपडेट किया गया संस्करण, 4.0.30319.34014 को दर्शाता है।

बताता है कि या तो पर्यावरण। संस्करण या प्रोग्रामेटिक रजिस्ट्री एक्सेस को स्थापित .NET संस्करण निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

एक रजिस्ट्री की जांच से 381023 की एक रिहाई कुंजी उत्पन्न होती है जो कि 379893 से ऊपर है, यह इंगित करता है कि कम से कम .NET 4.5.2 मौजूद है।

क्या कोई अतिरिक्त जानकारी है जो यह दर्शाती है कि क्या यह नवीनतम पूर्वावलोकन में एक बग है या यदि सिस्टम। पर्यावरण अब इस तरह प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए?


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -