java - Get a list of changed files between two versions in maven -


मैं एक मेवेन प्रोजेक्ट को अत्यंत जटिल [/ strong> लीगेसी चींटी स्क्रिप्ट बंदरगाह के रास्ते पर शोध कर रहा हूं, और मुझे दो संस्करणों के बीच बदली गई फ़ाइलों की सूची प्राप्त करने के विकल्प की आवश्यकता है।

एक छोटा (उदास) इतिहास: यह प्रोजेक्ट एप को एक विस्फोटित प्रारूप (अर्थात संकलित वर्गों) में आउटपुट डायरेक्टरी । उन संकलित फ़ाइलों को तब एसवीएन में संग्रहीत किया जाता है (मुझे पता है ...) यह अनुप्रयोग एक विंडोज सर्विस (उपयोग) के रूप में चल रहा है, और "तैनाती" प्रक्रिया केवल परिवर्तित क्लास फाइलों पर प्रतिलिपि बनाई जा रही है (उत्पादन सर्वर पर svn update चला कर) (मुझे पता है ... ........)।

मेरा पहला और सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्य है कि इस परियोजना को एसवीएन में बायनेरीज़ संग्रहीत करना और मैवेन का उपयोग करना शुरू करना है! हालांकि, जिस तरह से सब कुछ पहले से ही काम करता है, वहां 2 आवश्यकताएं हैं:

  1. मेवेन "विस्फोट" वर्गों को बनाए रखना है
  2. बीच "अंतर" पाने की क्षमता दो संस्करण रिलीज़

मुझे लगता है कि # 1 पहले से ही मेरे लिए मेवेन द्वारा किया गया है, मैं लक्ष्य निर्देशिका में कक्षाएं पा सकते हैं। मेरा प्रश्न यह है, क्या किसी तरह मेवेन मुझे संभवतः केवल वर्गों को बदल दिया गया है जो कि बदल गए हैं? हो सकता है कि फाइल के रूप में न हो, लेकिन एक तरह से चैंजलॉग के रूप में (जिसे मैं खुद पार्स कर सकता हूं)?

और निश्चित रूप से, मुझे पता है कि हम इसे गलत कर रहे हैं , इसलिए किसी भी सलाह की सराहना की है!

सबसे पहले: मैं आपको महसूस करता हूं।

और प्रश्न: यदि पिछले रिलीज़ से फ़ाइलें एसवीएन में संग्रहित हैं तो आप उन्हें कुछ अस्थायी निर्देशिका में चेकआउट करने की कोशिश कर सकते हैं, अपनी नई संकलित फाइलों की प्रतिलिपि बनाने और इस फ़ोल्डर (और सबफ़ोल्डर्स) पर केवल svn diff उत्पन्न कर सकते हैं।

< / html>

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -