jquery - dataTable.js, Print plugin, prevent fading out of info box -


datatable.js के लिए सीवीएस, पीडीएफ, प्रिंट प्लगइन ( tabletools ) में < / कोड>, जब आप प्रिंट पर क्लिक करते हैं, तो संक्षिप्त जानकारी के लिए एक जानकारी बॉक्स प्रिंट डेटा के साथ प्रदर्शित होता है, साथ ही सामान्य दृश्य पर वापस जाने के लिए ईएससी का उपयोग करता है। आप उस जानकारी को कैसे नियंत्रित कर सकते हैं जो कि जानकारी बॉक्स में प्रदर्शित होता है, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं कैसे लुप्त हो जाने से रोक सकता हूं? या शायद कम से कम समय की मात्रा को बदलने से पहले यह फ़ेड हो जाता है?

तो मेरे सह-कार्यकर्ता ने ' टी यहाँ उत्तर पोस्ट करने के लिए समय लेना चाहते हैं, लेकिन मुझे लगा कि मैं इसे साझा करता हूं अगर किसी और को जानकारी उपयोगी पाई:

ऐसा लगता है कि समय की मात्रा के लिए कोई सेटिंग नहीं है यदि आप उस फ़ाइल को 1779 पर देख रहे हैं, तो आप देखेंगे कि यह 3 सेकंड तक कठिन है।

क्योंकि tabletools < / कोड> का उपयोग पूरी तरह से किया जा रहा था, मैं स्रोत कोड को बदलना और अन्य सभी उपयोगों को प्रभावित नहीं करना चाहता था इसके बजाय मैंने ऐसा किया:

  $ ("# myTable")। डेटाटेबल ({... "oTableTools": {"sSwfPath": "कुछपाठ / टेबलटूल / मीडिया / swf / copy_csv_xls_pdf.swf "," एबटॉन्स ": [... {" sExtends ":" print "," sTitle ":" "," sInfo ":" "," smessage ":" "," fnComplete ": फ़ंक्शन (nButton, oConfig, Olash, sFlash) {openDialogWithMessage ("सामान्य दृश्य पर वापस जाने के लिए [Esc] कुंजी दबाएं।"); $ ('.ui-dialog, .ui-widget-overlay')। AddClass ('doNotPrint');}} ]}}};   

openDialogWithMessage () एक jQuery UI संवाद बॉक्स पॉप करने के लिए केवल एक कस्टम सहायक फ़ंक्शन है । फिर मेरे CSS फ़ाइल में:

  @ मीडिया प्रिंट {.doNotPrint, .doNotPrint * {display: none! Important; }}  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -