css - HTML Select Option Need to Be Highlighted -


मैं एक HTML ड्रॉप-डाउन बना रहा हूँ यहां मेरा कोड है

HTML

  & lt; चयन करें & gt; & Lt; विकल्प वर्ग = "प्रथम" शैली = "प्रदर्शन: कोई नहीं;" & gt; एचएच & lt; / विकल्प & gt; & Lt; option class = "green" & gt; हैलो & lt; / option & gt; & LT; विकल्प & gt; पत्रिका & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt;  

मैंने विकल्प को डिस्प्ले: कोई भी नहीं दिया है ताकि यह ड्रॉप डाउन सूची में दिखाई न दे। थेट्स वर्किंग कूल !!!!, लेकिन मैं इस पहले <कोड> विकल्प के लिए रंग देने में सक्षम नहीं हूं इसलिए यह ड्रॉप डाउन का शीर्षक है, कृपया मुझे जवाब ढूंढने में मदद करें

विकल्प 1

आप select पर रंग सेट कर सकते हैं और

उदाहरण

  
  चुनें {रंग: लाल; } विकल्प का चयन करें {रंग: काला; }  

विकल्प 2

यदि पहला विकल्प (हैलो) विशुद्ध रूप से एक शीर्षक है और आप इसे नहीं चुना जाना चाहते हैं, तो आपको उसे अक्षम । आप तब तदनुसार यह शैली कर सकते हैं।

उदाहरण

  & lt; चयन करें & gt; & Lt; विकल्प वर्ग = "प्रथम" शैली = "प्रदर्शन: कोई नहीं;" & gt; एचएच & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प अक्षम वर्ग = "हरा" & gt; हैलो & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; पत्रिका & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt; विकल्प का चयन करें [अक्षम] {रंग: लाल; }  


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -