sql - How to filter a measure based on another measure -


मेरे पास DimUser नामक एक आयाम तालिका है, जिसमें प्रति पंक्ति 1 पंक्ति है। मेरे पास "USER COUNT" नामक इस आयाम के आधार पर एक उपाय है, जो कि DimUser तालिका की पंक्तियों की संख्या है। मेरे पास "सक्रिय दिन" नामक गणना की गणना भी है, जो किसी भी दिन उपयोगकर्ता को सक्रिय नहीं करता है।

अब, मैं इस 2 उपायों के आधार पर एक और गणना उपाय बनाना चाहता हूं, जहां मैं केवल उन उपयोगकर्ताओं की गिनती करता हूं सक्रिय 5 दिनों से अधिक मेरे उपयोगकर्ता तालिका में कुल 5 उपयोगकर्ता हैं और मेरे तथ्य तालिका में 2 उपयोगकर्ता हैं जो 5 दिन से अधिक सक्रिय हैं। मेरा MDX अभिव्यक्ति 2 वापस करनी चाहिए।

यह मैंने जो लिखा है

  FILTER ([उपाय]। [उपयोगकर्ता संख्या], [उपाय] <[सक्रिय दिन]> 5)  

लेकिन यह मुझे 2 की बजाए उत्तर के रूप में 5 देता है। मैं क्या कर रहा हूँ गलत?

अगला मैंने यह कोशिश की, लेकिन यह संकलन में विफल रहता है कि अभिव्यक्ति में दो उपायों की अनुमति नहीं है

  ([उपाय]। [उपयोगकर्ता संख्या], [उपाय]। [सक्रिय दिन]> 5)  < / प्री> 

अगला, मैंने [इसाइक्टिव] नामक एक नया गणना करने वाले सदस्य बनाने की कोशिश की जो कि सक्रिय दिनों के लिए सत्य या झूठ देता है> 5 और फिर [उपाय] पर फ़िल्टर के रूप में इसका उपयोग करें। [उपयोगकर्ता COUNT]।

मैं यह करने के बारे में कैसे करूँ?

फ़िल्टर जो पुनरावृत्त है और सर्वोत्तम प्रदर्शन करने वाला नहीं है साथ ही एक उपाय तैयार करने के लिए जो परिचित है, तो निम्न में मदद मिल सकती है:

<पूर्व> सदस्य के साथ [उपाय]। [CntUsersActive5DaysOrMore] AS Sum ([UserId]। [UserId] // & lt; & lt; [यूज़रआईडी]। [यूज़रआईडी], आईआईएफ ([उपाय]। [सक्रिय दिन]> 5, 1, 0)) SELECT [उपाय]। [सीटीयूसरएक्टिव 5DaysOrMore] ON 0 से [YourCube];

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -