Node.js: When exactly one should emit a 'drain' event? -


मैं इस node.js के लेखक हूँ lib:।

मैं वर्तमान में एक कार्यकर्ता / कतार सुविधा।

डिफ़ॉल्ट रूप से, कार्यकर्ता एक समय में एक नौकरी की प्रक्रिया करता है, लेकिन संगामिति स्तर को कुछ भी समायोजित किया जा सकता है।

मान लीजिए कि मैं एक संवर्ग स्तर 3 का, इसलिए 3 से async नौकरी किसी भी समय लंबित हो सकता है लेखन के समय, मेरी जिंदगी 'नाली' घटना का उत्सर्जन करती है, जब कोई और नौकरियां लंबित नहीं होती हैं, यानी जब सभी नौकरियों ने अपने कॉलबैक को शुरू किया है उदाहरण के लिए, हम 'नो-थ्री-लंबित-जॉब' इवेंट के लिए कॉल करें।

हालांकि, किसी भी समय किसी भी काम को छोड़ने की इच्छा हो सकती है, क्योंकि लंबित कार्यवाही की संख्या 3 से नीचे होती है, जिसका अर्थ है कि अगर कोई नई नौकरी कतार में जोड़ा जाता है, यह तुरंत चलाएगा। आइए अस्थायी रूप से इसे 'तैयार करने वाली प्रक्रिया-नई-नौकरी-अभी-अभी' घटना को कॉल करें। वास्तव में, यह घटना 'अधिक-लंबित-नौकरी' घटना से कहीं ज्यादा उपयोगी है।

तो ... 'नाले' के लिए नोड। जेएस में वास्तव में मानक क्या है? क्या यह 'अधिक-लंबित-नौकरी' की तरह नहीं है या 'तैयार-प्रक्रिया-नई-नौकरी-अभी-अभी' की तरह?

मैं पहले एक की ओर जाता हूं, दूसरा भी लगता है जिस तरह से अधिक उपयोगी है, और मुझे दो प्रकार की घटनाओं को कार्यान्वित करने वाली एक लिब नहीं मिल रही है, इसलिए मुझे 'तैयार-प्रक्रिया-नई-नौकरी-अभी-अभी' के लिए एक मानकीकृत नाम नहीं मिल सकता है।

इसके अलावा, यह नोटिस करना ज़रूरी है कि "एक-नौकरी में एक समय के" डिफ़ॉल्ट व्यवहार के लिए, उन दो घटनाएं एक ही समय में आग लग जाएंगी।

कोई सलाह? < / P>


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -