IEnumerable<T> and IEnumerator - some clarification please -


नमस्कार,

मैं वर्तमान में प्रो एएसपी.नेट एमवीसी 4 किताब अपेशन द्वारा प्रकाशित , और आई खंड पर जो विस्तार विधियों के बारे में बात करता है।

मैं कोड के एक वर्ग को निम्न प्रकार से समझने के लिए संघर्ष कर रहा हूं:

  सार्वजनिक वर्ग शॉपिंगकार्ट: IEnumerable & lt; उत्पाद & gt; {सार्वजनिक सूची & gt; उत्पाद & gt; उत्पाद {प्राप्त; सेट; } सार्वजनिक IEnumerator & lt; उत्पाद & gt; GetEnumerator () {वापसी उत्पाद.गेटएनेमेटरेटर (); } IEnumerator IEnumerable.GetEnumerator () {वापसी GetEnumerator (); }}  

मैं समझता हूं कि शॉपिंगकैर्ट श्रेणी में एक उत्पाद IEnumerable है मैं समझता हूं कि हमने एक ऐसी पद्धति बनाई है जो उत्पाद के एक गणक को देता है। मुझे अंतिम पद्धति नहीं समझती, IEnumerator IEnumerable.GetEnumerator ()। क्या कोई मुझे 'नौसिखिया' शब्दों में प्रकाशित कर सकता है?

धन्यवाद

अंतिम विधि को आपको कार्यान्वित करना होगा

  IEnumerator IEnumerable.GetEnumerator ()  

प्राचीन .Net संस्करणों का एक विरासत है। नेट जेनेरिक (और IEnumerator & lt; T & gt; ) का समर्थन नहीं करता है तब से, प्रत्येक IEnumerable & lt; T & gt; compability कारणों के लिए ही लागू नहीं होना चाहिए

  IEnumerator & lt; T & gt; GetEnumerator ()  

लेकिन पुराने शैली गैर जेनेरिक

  IEnumerator GetEnumerator ()  

के रूप में अच्छी तरह से आप इसे केवल घोषणा से देख सकते हैं

  सार्वजनिक इंटरफ़ेस IEnumerable & lt; out T & gt; : IEnumerable {...}  


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -