ios - Why Does the indexPathsForSelectedRows fail when I use reloadData and how can I fix it? -


इसमें - (शून्य) तालिकादृश्य: (UITableView *) तालिकादृश्य ने किया था SelectionRowAtIndexPath: (NSIndexPath *) indexPath विधि मेरे पास कोड का निम्न भाग है:

  यदि ([तालिका दृश्य है: चीज़टेबलदृश्य]) {सेल = [तालिका दृश्य सेलफोररौएटइंडएक्सपाथ: इंडेक्सपेथ]; अगर (cell.accessoryType == UITableViewCellAccessoryCheckmark) {सेल। एक्सेसरी टाइप = UITableViewCellAccessoryNone; } और {सेल। एक्सेसरी टाइप = UITableViewCellAccessoryCheckmark; } एनएसएलॉग (@ "सेलेकराउथइंडएक्सपाथ: चीज़टेबल वीव कॉल किया गया"); Self.cheeseIndexPath = [self.cheeseTableView सूचकांकपृष्ठ के लिए चयनित रोड]; }  

तालिका में निम्नलिखित क्षमताएं हैं: cheeseTableView.allowsMultipleSelection = YES;

विधि के अंत में मेरे पास निम्न पंक्ति है : [tableView reloadData];

जब मैं कोड का उपयोग करता हूं क्योंकि यह [self.cheeseIndexPath count] खड़ा है हमेशा एक देता है लेकिन जब मैं reloadData विधि को निकालता हूं, मुझे उचित गिनती मिलती है, लेकिन कुछ भी नहीं दिखता है जैसा चाहिए मैं इसे ठीक से कैसे प्रदर्शित कर सकता हूं और सही गणना कैसे कर सकता हूं?

यदि आप चयन के आधार पर चेकमार्क चालू / बंद करें, फिर सेल का उपयोग करके आप एक अच्छा तरीका नहीं है, अगर आप सेल पुन: उपयोग कर रहे हैं आपको एक सरणी में चालू / बंद मानों को संग्रहित करने की आवश्यकता होती है, जो आपके डेटा के रूप में समान पंक्तियों की संख्या होती है, तब में किया गया चयन करें आपको मूल्य को टॉगल करने की आवश्यकता होती है। सेलफ़ोररॉ में, चेकमार्क को उचित रूप से सेट करने के लिए इस सरणी का उपयोग करें।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -