How to Set Variables and Process Variable for MySQL in a Perl Script -


यहां मेरा सही उदाहरण है:

  Id | समय | पूर्वानुमानित | वास्तविक | उच्च ---- + ------------ + ------------ + ---------- + ------- - 1 | 01:00:00 | 100 | 100 | शून्य 2 | 02:00:00 | 200 | 50 | शून्य 3 | 03:00:00 | 150 | 100 | नल 4 | 04:00:00 | 180 | 80 | NULL  

मुझे भविष्यवाणी में उच्चतम मूल्य ढूंढना है और इसे 'उच्च' कॉलम में रखें (एक विशिष्ट पंक्ति में)

======== = निम्नलिखित SYNTAX का उपयोग कर रहा हूं मैं निम्नलिखित में एसक्यूएल में मैन्युअल रूप से प्राप्त करने के लिए सक्षम हूं:

SET @ peak = (तालिका से चयन MAX (अनुमानित));

अद्यतन तालिका SET Peak = @ peak WHERE आईडी = '1';

<पूर्व> Id | समय | पूर्वानुमानित | वास्तविक | उच्च ---- + ------------ + ------------ + ----------- + ------ --- 1 | 01:00:00 | 100 | 100 | 200 2 | 02:00:00 | 200 | 50 | शून्य 3 | 03:00:00 | 150 | 100 | नल 4 | 04:00:00 | 180 | 80 | NULL ======================================= <पी > हालांकि, जब मैं पर्ल लिपि में उपरोक्त सिंटैक्स का उपयोग करने का प्रयास करता हूं तो यह '@' या किसी भी वैरिएबल के प्रतीक के कारण विफल रहता है। ये पर्ल सिंटैक्स है जो मैंने कोई वास्तविक अनुकूल परिणाम के बिना चर मुद्दे पर काबू पाने का प्रयास किया था। जब मेरे '$ id_var =' 1 '; मेरा $ sth = $ dbh-' पूर्व-अग्रणी सिंटैक्स 'पैरामीटर में' एक्जिक्यूट (@पैक) में ' $ STH = $ dbh- & gt; तैयार करें ("अपडेट तालिका SET Peak = @peak WHERE id =?"); $ Sth- & Gt; निष्पादित करें; $ sth- & gt; समाप्त (); $ sti- & gt; निष्पादित करें ('$ Id_var'); $ sti- & gt; समाप्त करें; $ dbh- & gt; कमांड करें या $ DBI :: errstr; / Code>

निम्न त्रुटि के साथ: वैश्विक प्रतीक "@ बोलो" को स्पष्ट पैकेज नाम की आवश्यकता है

मैं इसे पाने के लिए किसी भी मदद की सराहना करूंगा मेरे पर्ल स्क्रिप्ट के अंदर काम करना।

पर्ल एक ए के रूप में देखता है rray। इसे \ @ बोल के रूप में संदर्भित करने की कोशिश करें बैक स्लैश का अर्थ अगले अक्षरों का शाब्दिक अर्थ है।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -