php - why laravel blade @yield adds a new line (line break) -


मैं blade templating के साथ laravel 4.2

मुझे @yield फ़ंक्शन जो @section फ़ंक्शन के साथ काम करता है के साथ एक छोटी सी समस्या है।

मेरे लेआउट टेम्प्लेट में कहते हैं < Code> layout.blade.php मेरे पास निम्न कथन है:

  & lt; मेटा नाम = "विवरण" सामग्री = "@ उपज ('विवरण')" & gt;  

और contact.blade.php जो layout.blade.php का विस्तार करता है मेरे पास यह है:

  @section ('description') यह संपर्क पृष्ठ है @stop  

आउटपुट यह है:

  & lt; मेटा नाम = "विवरण "Content =" यह संपर्क पृष्ठ है "& gt;  

समस्या यह है कि लाइन ब्रेक अनुभाग रेंडरिंग के अंत में स्वचालित रूप से जोड़ा गया।

क्या आपको यह पता चल गया है कि इस अवांछित से कैसे बचें व्यवहार

मुझे पूरा यकीन है कि @yield और @

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप या तो अपने ब्लेड में एक पैरामीटर पास करें देखें से नियंत्रक जैसा:

  & lt; मेटा नाम = "विवरण" सामग्री = "{{$ page_description}}" & gt;  

या उस पृष्ठ के पूरे मेटा टैग को बदलने पर विचार करें, अर्थात्:

लेआउट.ब्लैड.एफ़पी

  & lt; मेटा नाम = "शीर्षक" सामग्री = "यह सभी पृष्ठों के लिए मेरा पृष्ठ शीर्षक है" & gt; @ शील्ड ("अतिरिक्त_मेटा_टैग")  

contact.blade.php (या अन्य पृष्ठ)

  @section ("additional_meta_tags ") & Lt; meta name =" description "content =" यह संपर्क पृष्ठ है "& gt; @stop  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -