matlab - Error in MuPAD command: An arithmetical expression is expected. [exp] -


मैं द्वारा दिए अभिव्यक्ति लिखना चाहता था:

इस में calculate_dk और calculate_T फ़ंक्शन हैं इनपुट तर्क ii और jj । मैं theeta चर के संबंध में इस समीकरण को अधिकतम करना चाहता था लेकिन, इस उद्देश्य के लिए मैं आवश्यक अभिव्यक्ति के रूप में असमर्थ हूं मैं symsum फ़ंक्शन

  sys ii jj f = symsum (symsum (nchoosek (15, ii-1) * nchoosek (15, jj-1) * ऍप (थीटा * गणना _ डीके (ii-1, jj-1) + सिग्मा * गणना की गणना (ii-1, jj-1)), जे जे, 1, 16), ii, 1,16);  

लेकिन इसकी त्रुटि दे रही है

म्यूपैड के उपयोग में त्रुटि म्यूपैड कमांड में त्रुटि: एक अंकगणितीय अभिव्यक्ति की उम्मीद है [एक्सपा] sym / privateUnaryOp में त्रुटि (पंक्ति 845)
सीएसएम = मपाडमेक्स (सेशन, एल्ग्स {1}।, Varargin {:});

सिम / एक्सपी में त्रुटि (पंक्ति 6 )
वाई = निजी यूनिवर्सिओप (एक्स, 'सिम्बोज् :: मैप', 'एक्सपी');

एनाका _मॉडेल_फंक्ट में त्रुटि (रेखा 24)
एफ = सिम्स्यूम (सिम्सम (एनोकोसेक (15 , Ii-1) * नॉकोसेक (15, जे जे -1) * एपीपी (थीटा * गणना / डीके (ii-1, jj-1) + सिग्मा * गणना की गई टीटी (ii-1, jj-1)), जे जे, 1, 16) , Ii, 1,16);

कृपया एक समीकरण बनाने में मेरी मदद करें ताकि मैं इसे अनुकूलित कर सकूं (अधिकतम के संबंध में अधिकतम)।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -