spring - How to perform my own authentication (checking username and password typed by the user) -


मैंने UserDetailsService इंटरफ़ेस कार्यान्वित किया है और loadUserByUsername विधि को ओवरराइड कर दिया है। < / P>

मैंने सोचा कि, अंदर loadUserByUsername , मुझे उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड मिल सकता है, यह जांचने के लिए कि वे डीबी पर उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का मिलान करते हैं।

शायद, मैं गलत इंटरफ़ेस को कार्यान्वित कर रहा हूं।

क्या UserDetailsService पर्याप्त करने के लिए मैं क्या करना चाहता हूं या मुझे कुछ और को लागू करना या विस्तार करना है?

UserDetailsService.loadUserByUsername () केवल लोड करने के लिए (पुनः प्राप्त करें) डेटाबेस से उपयोगकर्ता का विवरण है - यह पासवर्ड तुलना करना नहीं है।

इसकी तुलना उपयोगकर्ता नाम में होती हैशब्दप्रमाणनफ़िल्टर .attemptAuthentication ()।

यूज़रनेम PasswordAuthenticationFilter

कोड>, अपने आप से पूछें कि आपका उपयोग कैसा है? आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं कि डिफ़ॉल्ट कार्यान्वयन नहीं है? शायद आपको इसे बदलने की ज़रूरत नहीं है ... फिर भी, आप देख सकते हैं कि इसे कैसे करें

एचएच


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -