vba - I set one range to another. When I delete the original range, the other is cleared. Why? -


मैं एक सीमा को दूसरे में सेट करता हूं:

'पंक्ति जानकारी सहेजें

 < कोड> आरआरओ = सेट करें: loSrc.ListRows (lListRowIndex) .रेन्ज  

जब मैं स्रोत को हटाता हूं, तो आरआरओ साफ़ कर दिया जाता है।

  'तालिका loSrc से पंक्ति हटाएं । लिस्टरो (एलएलआईआरआरओ इंडैक्स)। हटाएं  

ऐसा क्यों होता है? यदि ऐसा होगा तो ऐसा नहीं होगा:

  iNumber = iSource + 1 iSource कुछ नहीं है  

और इससे भी महत्वपूर्ण बात, मैं इसे कैसे रोक सकता हूं , ताकि मैं आरओआरओ का उपयोग loSrc.ListRows (lListRowIndex) के बाद भी कर सकता हूं। डिलीट निष्पादित है।

मैटेओ NNZs टिप्पणी मुझे यह समझने में मदद करते हैं।

सेट कीवर्क ऑब्जेक्ट के संदर्भ बनाता है जब मैं ऑब्जेक्ट को हटाता हूं, संदर्भ भी प्रभावित होता है।

  मंद vRow () का उपयोग करके इसके बजाय संस्करण  

  श्रेणी के रूप में आरओआर  

मैं लिखने में सक्षम था:

  vRow = loSrc.ListRows (lListRowIndex)। LoSrc.ListRows (lListRowIndex)।  

हटाएं और vRow को इसके मानों को बरकरार रखना


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -