arrays - how can set parameter values for params string[] parameter -


मुझे निम्न पते का निर्माण करने की आवश्यकता है

  http://example.com/ सामग्री / विवरण सीआइडी = 34 & amp;? क्वेरी =% D8% ए.ए.% D8% ई & amp; पदों% 5B0% 5D = सच में & amp; पदों% 5B0% 5D = false & amp; पदों% 5B1% 5D = false & amp; पदों% 5B2% 5D = false  

डीकोड के बाद यह यूआरएल है:

  http://example.com/Content/Details?cid=32&query= تحلیل और पदों [0 ] = सही और पद [0] = झूठे और पदों [1] = झूठे और पदों [2] = झूठी  

कोड> सार्वजनिक कार्यवाही विवरण (स्ट्रिंग सीड, स्ट्रिंग क्वेरी, इंट? पेज, इंट आईडी = 0, पैरामीटर स्ट्रिंग [] पद) {if (positions! = Null) {ViewBag.Title = positions [0]; ViewBag.Description = पदों [1]; ViewBag.KeyWord = स्थिति [2]; }}

लेकिन जब मैं पैरामीटर के लिए अपेक्षित पैरामीटर सेट करता हूं मुझे एक त्रुटि मिलती है:

वास्तव में मैं पदों [0] का उपयोग नहीं कर सकता, पद [1] और पदों [2] !!!

मेरा सीएसएसटीएम पृष्ठ:

  @ {शीर्षक & amp; nbsp; @ एचटीएमएल। चेकबॉक्स ("पद [0]", स्ट्रिंग के रूप में देखेंबैग.Title) & amp; nbsp; विवरण @ Html.CheckBox ("पद [1]", देखें Bag.Description के रूप में स्ट्रिंग) & amp; nbsp; कीवर्ड @ एचटीएमएल। चेकबॉक्स ("स्थिति [2]", स्ट्रिंग के रूप में देखेंबैग। केवर्ड) & amp; nbsp;  

}

  @ HTML.PagedListPager (मॉडल, पृष्ठ = & gt; Url.Action ("विवरण", नया {cid = ViewBag.currentFilter, क्वेरी} = ViewBag.currentSearchString, पदों [0] = ViewBag.title, पदों [1] = ViewBag.Description, स्थिति [2] = ViewBag.KeyWord, पृष्ठ}))  

मैं कैसे कर सकते हैं सीएसएसएमटी पृष्ठ में स्थितियों के पैरामीटर के लिए मान निर्धारित करें?

मैं कैसे स्थिति [0], स्थिति [2] और स्थिति [3] सेट कर सकता हूं ... मुझे यह जानना चाहिए

मेरा कोड सही है

कृपया मेरी मदद करें

आपको इन्हें पढ़ना चाहिए अपने नियंत्रक और ViewBag या ViewData में उन्हें सेट करें:

  ViewData ["positons_0"] = अनुरोध .Querystring ["पद [0]"]; ViewData ["positons_1"] = अनुरोध .QueryString ["पद [1]"]; // आदि ...  

तब आप इन्हें अपने दृश्य में भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

लेकिन मैं सुझाव देगी कि आप अपने क्विकस्ट्रिंग से स्क्वायर कोष्ठ को हटा दें अगर संभव हो तो। ये आईपी वी 6 एड्रेस लीटरल्स (देखें) के लिए रीसाइरेड वर्ण हैं और यही कारण है कि आप उन्हें एमवीसी में नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं। आपका यूआरएल होना चाहिए:

  http://example.com/Content/Details?cid=32&query= تحلیل और स्थिति = सच & स्थिति = झूठे & पद = = पृष्ठ और पद = झूठे  

इस तरह से आप अपने नियंत्रक दोनों में इसका उपयोग कर सकेंगे:

  सार्वजनिक कार्यवाही विवरण विवरण (स्ट्रिंग सीआईडी, स्ट्रिंग क्वेरी, इंट? पृष्ठ, Int id = 0, स्ट्रिंग [] पद) {// ....}  

... और देखें:

  @ फोरेच (स्ट्रिंग स्थिति) Model.positions में) // उदाहरण {// ....}  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -