ios - [tableView setBackgroundColor:[UIColor clearColor]] is not working only on iPad with iOS8 -


कथन:

  [tableView setBackgroundColor: [UIColor clearColor]];  

में आईपैड पर केवल मेरे मौजूदा ऐप के साथ आईओएस 8 के साथ कोई प्रभाव नहीं है बस परीक्षण के शेक के लिए मैंने एक नया टेस्ट ऐप बनाया है, बस समस्या को इंगित करने के लिए लेकिन यह काम करता है मैंने इस तरह से एक UIViewController वर्ग बनाया है:

  @implementation TestViewController - (शून्य) दृश्यडिडलोड {[सुपर व्यूडिडलोड]; // दृश्य लोड करने के बाद कोई अतिरिक्त सेटअप करें [Self.view setBackgroundColor: [UIColor purpleColor]]; UITableView * aTableView = [[UITableView alloc] initWithFrame: CGRectMake (0, 100, 300, 300) शैली: UITableViewStylePlain]; [ATableView setBackgroundColor: [UIColor स्पष्ट कॉलर]]; [Self.view addSubview: aTableView]; } @end  

और निम्नलिखित कथन के साथ इशारा करें:

  [self.navigationController pushViewController: [TestViewController new] एनिमेटेड: हाँ];  

नए टेस्ट ऐप परिणामों से इस तरह से (जैसे मैं चाहता हूँ) धक्का:

लेकिन मेरे मौजूदा ऐप से (असली ऐप्लिकेशन में जहां मुझे कार्यान्वित करना होगा) इस तरह से परिणाम:

"Https://i.stack.imgur.com/wdh7l.png" alt = "छवि विवरण यहां दर्ज करें">

आईओएस के साथ आईओएस 7 आईफोन और आईपैड के तहत पृष्ठभूमि का रंग साफ़ करना पूरी तरह से काम करता है 8 आईफोन मैं UIAppearance प्रॉक्सी कार्यान्वयन कि उपस्थिति को प्रभावित कर सकते हैं, लेकिन क्या कोई नहीं है खोजने के लिए कोशिश की है।

मैं पहले से ही रों की कोशिश की है everal अतः प्रस्तावों सहित पृष्ठभूमि दृश्य को शून्य करने के लिए सेट करना और उन्होंने मदद नहीं की है

यह नई टेस्ट ऐप के साथ क्यों काम कर रहा है और यह मेरे मौजूदा ऐप के साथ क्यों काम नहीं कर रहा है? कुछ भी से कोई लेना देना UINavigationController

ध्यान दें:? डुप्लीकेट के रूप में न करें निशान यहाँ क्योंकि सवाल यह है कि पूरी तरह से या थोड़ा मौजूदा की तुलना में अलग ।

इस सेल की रंग है। तो आपको अपने सेल का रंग बदलना होगा अधिक जानकारी के लिए देखते हैं

  - (शून्य) tableView: (UITableView *) tableView willDisplayCell: (UITableViewCell *) सेल forRowAtIndexPath: (NSIndexPath *) indexPath {cell.backgroundColor = [UIColor clearColor]; }  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -