javascript OOP concept issue -
इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>
- 5 जवाब
मेरे पास यह सरल कोड है:
// आप या तो PIXI.WebGLRenderer या PIXI.CanvasRenderer var renderer का उपयोग कर सकते हैं; Var मंच; Var बनी फैक्टिस; Var बनी; Var गेम = {}; Game.Init = समारोह () {}; Game.Init.prototype = {init: function () {renderer = new PIXI.WebGLRenderer (800, 600); document.body.appendChild (renderer.view); मंच = नया PIXI.Stage; बनी कपड़ा- PIXI.Texture.fromImage ("img / ninja.png"); बनी = नया PIXI.Sprite (बनी कपड़ा); Bunny.position.x = 400; Bunny.position.y = 300; stage.addChild (बनी); }, चेतन: फ़ंक्शन () {बनी। रोटेशन + = 0.01; renderer.render (मंच); requestAnimationFrame (this.animate); }} RequestAnimationFrame (Game.Init.animate);
मैं इस तरह से फ़ंक्शन बुला रहा हूँ:
window.onload = function () {Game.Init (); };
एक जावास्क्रिप्ट त्रुटि कह रही है: Window.requestAnimationFrame का तर्क 1 कोई ऑब्जेक्ट नहीं है।
चूंकि Game.Init
एक कन्स्ट्रक्टर फ़ंक्शन है जिसे आपको new
कीवर्ड से ठीक से इनिशियलाइज़ करना चाहिए:
नया गेम.इंट ();
अन्यथा संदर्भ वैश्विक वस्तु विंडो
होगा और this.animate
है अपरिभाषित
। ऐसी समस्याओं का पता लगाने में आपकी सहायता के लिए मैं सख्त
मोड का उपयोग करने की सलाह देता हूं, जो कि बहुत पहले चरण में त्रुटि के साथ असफल हो जायेगा।
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