html - How to apply multiple css radial gradients to a single element -


मेरे पास मेरे div तत्व पर निम्न शैली लागू है:

 < कोड> पृष्ठभूमि-छवि: -मोझ-रेडियल-ग्रेडिएंट (50% -10%, अंडाकार निकटतम-कोने, आरजीबीए (5, 5, 5, 0.7), आरजीबीए (0, 0, 0, 0) 100%);  

इसका वांछित प्रभाव ( div के शीर्ष पर केवल आंतरिक ड्रॉप छाया है) मैं div के तल पर एक ही प्रभाव को लागू करना चाहूंगा निम्नलिखित पंक्ति अच्छी तरह से करती है, लेकिन यह पहले ओवरराइड करने लगता है, इसलिए मैं केवल एक या दूसरे प्राप्त कर सकता हूं।

  पृष्ठभूमि-छवि: -मोज-रेडियल-ग्रेडिएंट (50% 110% , अंडाकार निकटतम-कोने, आरजीबीए (5, 5, 5, 0.7), आरजीबीए (0, 0, 0, 0) 100%);  

क्या कोई मुझे दिखा सकता है कि प्रति तत्व कितने रेडियल ग्रेडिएंट पृष्ठभूमि हो सकते हैं? मुझे पता है कि वेबकिट यह आसानी से कर सकता है, लेकिन मैं एक क्रॉस ब्राउज़र कार्यान्वयन / वैकल्पिक की तलाश कर रहा हूं।

धन्यवाद

  पृष्ठभूमि-छवि: यूआरएल (), यूआरएल (), यूआरएल (), यूआरएल (), यूआरएल ();  

यूआरएल के बजाय पाठ्यक्रम आप ढाल डाल सकते हैं।

और सभी आधुनिक ब्राउज़रों ने इस सुविधा का समर्थन किया है (अर्थात् आईई नहीं)।

क्रम में इसे IE में उपलब्ध कराने के लिए, आप

का उपयोग कर सकते हैं

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -