java - Is it possible to call a method from running application -


मेरे पास एक ऐसा आवेदन है,

  सार्वजनिक वर्ग OpenApp {सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] आर्ग्स) {if (args.length & gt; 0) System.out.println ("हाय" + आर्ग्स [0]); System.in.read (); } सार्वजनिक स्थिर स्ट्रिंग कहते हैं () {"हाय"; }}  

तो OpenApp चल रहा होगा। मेरे पास कुछ अन्य तरीके हैं क्या मैं कक्षा के नए उदाहरण को बनाने के बिना, किसी अन्य एप्लिकेशन से हाई विधि कह सकता हूँ? क्योंकि मेरे पास OpenApp चलाने पर कुछ डेटा बाधाएं हैं।

कृपया मुझे सही करें यदि मेरा प्रश्न गलत है बस मैं 2 जेवीएम के बीच संवाद करने की कोशिश कर रहा हूं। तो, मैंने पढ़ा, संचार करने का सबसे अच्छा तरीका आरएमआई है तो क्या कोई अन्य तरीका है।

संवाद के दो अनुप्रयोगों के लिए, आपको कुछ फार्म की आवश्यकता है, बहुत ज्यादा परिभाषा के अनुसार। तो आपको कुछ प्रकार की प्रोटोकॉल की आवश्यकता है तो, आपके प्रश्न का संक्षिप्त जवाब यह है कि: आरएमआई एकमात्र तरीका नहीं है, लेकिन अन्य सभी तरीके समान, संचार और प्रत्यक्ष तरीके से कॉल नहीं हैं।

यदि आप किसी अन्य एप्लिकेशन के कोड में विधि कॉल करना चाहते हैं , तो अपने आवेदन में वर्ग के साथ .jar को जोड़ें, या, और (चूंकि यह एक स्थिर विधि है) केवल विधि को कॉल करें लेकिन यह सिर्फ सामान्य स्थैतिक विधि कॉल है, इसलिए शायद इसका मतलब यह नहीं था?


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -