SSL enabled URL (https://localhost:44301/) not working for ASP.Net MVC site -


मुझे SSL सक्षम ASP.Net MVC साइट को चलाने में समस्या हो रही है I मैंने एक asp.net आधारित MVC वेबपेज बनाने की कोशिश की। मैंने निम्नलिखित चरणों का पालन किया:

  1. मैंने एसएसएल प्रॉपर्टी को ट्रू के लिए सक्षम किया है।
  2. एसएसएल यूआरएल को कॉपी किया (मेरे मामले में यह स्थानीयहोस्ट था : 44301)।
  3. समाधान एक्सप्लोरर में, SSLMVCTestApp पर राइट क्लिक किया और गुण चुनें।
  4. वेब टैब का चयन करें।
  5. प्रोजेक्ट यूआरएल में एसएसएल यूआरएल पेस्ट करें बॉक्स, फिर वर्चुअल निर्देशिका बनाएं पर क्लिक करें।
  6. प्रोजेक्ट को सहेजा और प्रोजेक्ट को चलाएं।

ब्राउज़र में यूआरएल युक्त यूआरएल खोला गया है, हालांकि कोई पेज नहीं दिखाया गया है यह संदेश दिखाता है: "यह वेबपृष्ठ उपलब्ध नहीं है"।

हालांकि, गैर HTTPS url के लिए यह काम कर रहा है क्या कोई मुझे इस मुद्दे को सुलझाने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है? मुझे अपने ऐप्स से एचटीपीपीएस सक्षम यूआरएल को चलाने की जरूरत है।

धन्यवाद & amp; सबसे अच्छा संबंध,

अहमद

मुझे लगता है कि आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है चरण 3 से 5। बस प्रोजेक्ट चलाएं और अपने यूआरएल https: // localhost: 44301 को अपने ब्राउज़र में खोलें।

और अब, आपकी कार्रवाई के कारण, आपको शायद अपने ApplicationHost.config फ़ाइल में बनाए गए वर्चुअल निर्देशिका को निकालें


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -