Chef IIS cookbook default resource -


साझा कॉन्फ़िगरेशन निर्देशिका सेट करने के लिए IIS cookbook के साथ कार्य करना

iisconfigsettings.rb

  ... default ['iis'] ['conf_dir'] = "# {आईआईएस ['होम']} डी: \\ कॉन्फ़िगरेशन" ...  

यह कॉन्फ़िगरेशन निर्देशिका को डी: \ कॉन्फ़िगरेशन में बदलना चाहिए।

शेफ चलाने के बाद मुझे FATAL मिलता है: ArgumentError: डिफ़ॉल्ट संसाधन की घोषणा करते समय आपको एक नाम देना होगा।

मुझे यकीन नहीं है कि नाम यहाँ निर्दिष्ट क्यों करना चाहिए। शेफ पर प्रलेखन के अनुसार, जो बहुत विशिष्ट नहीं है मेरा मानना ​​है कि मेरे पास यहां उपयुक्त पैरामीटर हैं।

किसी को भी इस सेटिंग में अनुभव है?

मुझे लगता है कि आपकी समस्या यह है कि आपका एक नुस्खा संदर्भ में डिफ़ॉल्ट विधि को बुला रहा है वह प्रकार डिफ़ॉल्ट के संसाधन बनाने का प्रयास करता है, और यह नाराज है कि आपने कहा संसाधन नहीं एक नाम दिया है। सच कहूँ तो, मैं वास्तव में वहाँ क्या हो रहा है, या जहां आप डिफ़ॉल्ट के प्रकार के साथ एक संसाधन मिला है, लेकिन सौभाग्य से समाधान सरल है, के बारे में थोड़ा चकित हूँ:

Iisconfigsettings.rb

  ... node.default ['iis'] ['conf_dir'] = "# {आईआईएस ['होम']} डी: \\ कॉन्फ़िगरेशन "...  

ध्यान दें कि मैंने नोड। को डिफ़ॉल्ट के सामने जोड़ा।

इसके अलावा, I 'मुझे यकीन नहीं है कि आप के साथ क्या कर रहे हैं "# {iis [' home ']} d: \\ कॉन्फ़िगरेशन" । यह सिर्फ आपको डी: \ कॉन्फ़िगरेशन देने नहीं जा रहा है, यह पहले से लंबित iis ['home'] को हल करता है।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -