xml rpc - Perl how to get values from bless object request data -


मैं RPC :: XML और parsing अनुरोध xml का उपयोग कर रहा हूँ नीचे कोड और अनुरोध xml।

 < कोड> RPC :: XML :: ParserFactory 'XML :: Parser' का उपयोग करें; मेरा $ P = RPC :: XML :: ParserFactory- & gt; नया (); मेरी $ parse_data = $ P- & gt; पार्स ($ xml_data); प्रिंट डम्पर ($ parse_data);  

अनुरोध xml:

<पूर्व> & lt; methodCl & gt; & LT; methodName & gt; get_topic & lt; / methodName & gt; & LT; पैरामीटर & gt; & LT; param & gt; & LT; मूल्य & gt; & LT; स्ट्रिंग & gt; 163,397 & lt; / स्ट्रिंग & gt; & Lt; / मूल्य & gt; & Lt; / param & gt; & LT; param & gt; & LT; मूल्य & gt; & LT; I4 & gt; 0 & lt; / I4 & gt; & Lt; / मूल्य & gt; & Lt; / param & gt; & LT; param & gt; & LT; मूल्य & gt; & LT; I4 & gt; 19 & lt; / I4 & gt; & Lt; / मूल्य & gt; & Lt; / param & gt; & LT; param & gt; & LT; मूल्य & gt; & LT; स्ट्रिंग & gt; एएनएन & lt; / स्ट्रिंग & gt; & Lt; / मूल्य & gt; & Lt; / param & gt; & Lt; / पैरामीटर & gt; & Lt; / methodCall & gt;

मुझे ऑब्जेक्ट डेटा मिला है:

  आशीर्वाद ({'name' = & gt; get_topic ',' args '= & gt; [आशीर्वाद {\\ (मेरी $ o = '163397')}, 'आरपीसी :: एक्सएमएल :: स्ट्रिंग') आशीर्वाद दें ({{\ (मेरी $ ओ = '0')}, 'आरपीसी :: एक्सएमएल :: आई 4 '({{\ $ ($ My $ o =' 19 ')},' आरपीसी :: एक्सएमएल :: आई 4 'पर आशीर्वाद दें (आशीर्वाद दें ({{$ my $ o =' AN ')},' RPC :: एक्सएमएल :: स्ट्रिंग ')]},' आरपीसी :: एक्सएमएल :: अनुरोध ';;;  

मैंने प्रिंट डम्पर ($ parse_data- & gt; आर्ग्स); किया है और आर्ग्स ऑब्जेक्ट डेटा नीचे प्राप्त किया है:

आशीर्वाद ({

  $ VAR1 = [आशीर्वाद (करो {\\ (मेरी $ o = '163397')}, 'आरपीसी :: एक्सएमएल :: स्ट्रिंग'), आशीर्वाद (करो {\\ (मेरा आशीर्वाद (करो {\\ (मेरी $ o = '19')}, 'आरपीसी :: एक्सएमएल :: आई 4'), आशीष ($ o = '0')}, 'आरपीसी :: एक्सएमएल :: आई 4' क्या {{\ $ ($ my $ o = 'AN')}, 'आरपीसी :: एक्सएमएल :: स्ट्रिंग')]  

अब इस ऑर्गेनाइजेशन ऑब्जेक्ट डेटा से मूल्य कैसे प्राप्त करें? कृपया मदद!

अनचेस्टेड, लेकिन इसके अनुसार काम करना चाहिए:

  मेरी $ आर्ग्स = $ parse_data- & gt; आर्ग्स; मेरे $ आर्ग (@ $ आर्ग्स) के लिए {प्रिंट $ arg- & gt; प्रकार, ":", $ arg- & gt; मान, "\ n";}  

विशेष रूप से दस्तावेज पढ़ते हैं जो RPC :: XML :: अनुरोध के तरीके की व्याख्या करते हैं और जो RPC :: XML :: स्ट्रिंग और दोस्तों को बताते हैं ।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -