c# - Binding multiple ComboBoxes to the same ItemsSource causes problems -


मेरे पास 2 ComboBoxes जिसका ItemsSource उसी के लिए बाध्य है < कोड> निरीक्षणणीय कलेक्शन :

  सार्वजनिक पर्यवेक्षणसंपादित करें & lt; MyType & gt; MyTypeCollection {प्राप्त करें; सेट; }  

मैंने 2 भिन्न SelectedItem गुणों को परिभाषित किया है जो बदले में सही ComboBox से जुड़ी हैं।

  सार्वजनिक MyType MySelectedItem1 {get; सेट; } सार्वजनिक MyType MySelectedItem2 {get; सेट; }  

जब भी मैं ComboBoxes में से किसी एक आइटम का चयन करता हूं, मेरे वर्ग में परिभाषित दोनों SelectedItem गुण उस चयन के लिए सेट होते हैं कॉम्बो बॉक्स भी उस मान के लिए नेत्रहीन रूप से सेट हैं।

यह क्यों है?

मैंने कई चीजों की कोशिश की जैसे mode = OneWay आदि, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है।

यहां मेरा एक्सएएमएल (प्रश्न के लिए छंटनी) है:

  & lt; कॉम्बो बॉक्स चयनितआइटम = "{बाध्यकारी माइस्लेक्ट आईटम 1}" आइटमस्सोर्स = "{ बाध्यकारी मायटाइप कलेक्शन, मोड = वनवेज़} "/ & gt; & Lt; कॉम्बोबॉक्स चयनितआइटम = "{बाईड माइस्लेक्ट इटैम् 2}" आइटम्स सोर्स = "{माइस्पेकिंग बाइंडिंग, मोड = वनवेज़}" / & gt;  

मुझे लग रहा है कि आपके पास IsSynchronizedWithCurrentItem = "True" दोनों कॉम्बो बॉक्स नियंत्रणों पर इसे दोनों से निकालें, और इससे आपकी समस्या हल होनी चाहिए।

सेटिंग IsSynchronizedWithCurrentItem = "True" बताता है ComboBox यह उसका चयनित आईटम अंतर्निहित ICollectionView में CurrentItem के साथ सिंक में। चूंकि आप किसी संग्रह में प्रत्यक्ष रूप से बंधन रखते हैं, और एक संग्रह दृश्य नहीं है, इसलिए कॉम्बो बॉक्स दोनों डिफ़ॉल्ट संग्रह दृश्य का उपयोग कर रहे हैं, जो सभी नियंत्रणों में साझा एक आम उदाहरण है जब आपके कॉम्बो बॉक्स में से कोई एक संग्रह दृश्य के चयन को अपडेट करता है, तो दूसरे परिवर्तन को देखता है और उसका मिलान करने के लिए अपने स्वयं के चयन को अपडेट करता है।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -