html5 - How to align floated element at the bottom -


एक शुरुआती तत्व को संरेखित करने का पसंदीदा तरीका क्या है

  & lt; div & gt; & LT; बटन & gt; गोटो & lt; / बटन & gt; & Lt; h1 & gt; शीर्षक & lt; / h1 & gt; & Lt; / div & gt;  

निम्न सीएसएस के साथ:

  बटन {फ्लोट: सही; }  

मैं कुछ ऐसा क्यों लंबवत-संरेखित करें: नीचे का उपयोग नहीं कर सकता हूं? मैंने एक बहुत बड़ा लाइन-ऊँचाई परिभाषित करने वाला समाधान देखा है लेकिन यह मुझे एक हैक की तरह लगता है। क्या कोई सीएसएस 3 समाधान है?

< मजबूत> मॉड्यूल, या फ्लेक्सबॉक्स के लिए। यह एक उम्मीदवार की सिफारिश है, हालांकि, यह अभी भी जटिलताओं मिल गया है

इंटरनेट एक्सप्लोरर पर जल्द से जल्द समर्थन IE10 है, लेकिन यह स्पेके के वर्तमान संस्करण की तुलना में एक अलग सिंटैक्स के साथ विनिर्देशन के पुराने संस्करण का समर्थन करता है और -एमएमएस उपसर्ग की आवश्यकता होती है। यह IE10 मोबाइल के लिए भी सही है, जो 2012 में तैयार किए गए विनिर्देश के अंतरिम संस्करण से सिंटैक्स का समर्थन करता है। IE11 हालांकि नवीनतम विनिर्देश का समर्थन करता है unprefixed एंड्रॉइड भी, केवल वर्डप्रेस 4.4 से पहले वेबकैट-उपसर्ग के साथ स्पेक के पुराने संस्करण का समर्थन करता है। सफ़ारी और आईओएस सफारी दोनों को आज भी -वीबीकिट-उपसर्ग की आवश्यकता होती है, लेकिन डेस्कटॉप पर संस्करण 6.1 और IOS पर 7.1 पर नए विनिर्देशन गुणों का समर्थन किया जाता है। क्रोम और फ़ायरफ़ॉक्स, सदाबहार ब्राउजर हैं, सुरक्षित रूप से मौजूदा विनिर्देश वाक्यविन्यास का उपयोग कर सकते हैं unprefixed और, यदि आप ब्लैकबेरी की परवाह करते हैं, तो वर्ज़न 10 को मौजूदा विनिर्देश गुणों का उपयोग करके वेबकिट-उपसर्ग की आवश्यकता होती है, जबकि संस्करण 7 केवल पुराने विनिर्देशों का समर्थन करता है।

इसके बावजूद, अगर आपके पास आधुनिक ब्राउज़रों केवल, flexbox सरल और सहज है नवीनतम ब्राउज़रों के उपसर्ग संस्करण का समर्थन करने वाले उन ब्राउज़रों के लिए आप क्या चाहते हैं, यह नीचे दिए गए हैं:

  div {background-color: lightgrey; प्रदर्शन: फ्लेक्स; / * मूल तत्व पर flexbox बनाता है * / फ्लेक्स-दिशा: पंक्ति; / * सामग्री पंक्तियों में कॉलम बनाम * / जस्टिविटी-कंटेंट: स्पेस-बीच; / * उनके बीच के स्थान के आधार पर समान रूप से बाल तत्वों को वितरित करता है * /} h1 {font-size: 40px; } बटन {align-self: flex-end; / * फ्लेक्सबॉक्स अभिभावक के निचले भाग में सिर्फ यह बच्चा तत्व संरेखित करता है * /}  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -