css - How do I define grid layouts in bootstrap with less? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

यदि हम बिना बूटस्ट्रैप का उपयोग करते हैं प्रीप्रोसेसर हम अपने शुरुआती टैगों में वर्गों को इस तरह जोड़ते हैं:

  & lt; div id = "el" class = "col-md-1" & gt; & lt; / div & gt;  

मुझे बोस के साथ साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, इस मामले में मैं अपने तत्वों के लिए नियमों के भीतर मसलन आयात कर सकता हूं। जिस स्थिति में मैं इस तरह से काम कर सकता हूं:

  # myEl @import span-column (6)  

यहां बूटस्ट्रैप के लिए कम दस्तावेज देख रहे हैं: ऐसा प्रतीत होता है कि बूटस्ट्रॉप्स ग्रिड सिस्टम के लिए कोई मिश्रित उपलब्ध नहीं है। वे विक्रेता उपसर्गों, संक्रमण, ग्रेडिएंट्स और अन्य चीजों के लिए सुविधा मिक्सिक्स प्राप्त कर लेते हैं, लेकिन अपनी ग्रिड प्रणाली के लिए कुछ भी नहीं।

इसलिए मेरे पास कुछ प्रश्न हैं:

कैसे क्या मैं बूटस्ट्रैप का उपयोग कर अपने ग्रिड को परिभाषित करने के लिए कम उपयोग कर सकता हूं?

और, अगर मैं वास्तव में ऐसा करना चाहता हूं, तो क्या मैं उपकरण के खिलाफ काम कर रहा हूं? मैं सोच रहा हूं कि अगर बूटस्ट्रैप के कम संस्करण का उपयोग इस तरह से नहीं किया गया है, तो इसके लिए अच्छे कारण हो सकते हैं। शायद बूटस्ट्रैप का कम संस्करण सिर्फ इस तरह से इस्तेमाल नहीं होना चाहिए और इसके बजाए मुझे दूसरे उपकरणों का इस्तेमाल करना चाहिए?

आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन आपको सिर्फ कम लिखना होगा कम करने के लिए एक अच्छी शुरुआत उनकी वेबसाइट पर है।।

आपके मामले में आपको इसकी आवश्यकता है:

  @import 'bootstrap / bootstrap.less'; @import 'bootstrap / theme.less'; # ईल {.col-md-1; }  

तब आप कम फ़ाइल के साथ इस फाइल को संकलित करते हैं। इसके बाद, आपका #El -element एक .col-md-1 जैसा व्यवहार करेगा।

जानबूझकर, बूटस्ट्रैप का उपयोग उनके सीएसएस वर्ग के साथ और उनके कम-फ़ाइलों का उपयोग करने के लिए किया जाता है बूटस्ट्रैप का पहला तरीका नहीं है लेकिन अगर आप बूटस्ट्रैप और कम अच्छी तरह जानते हैं, तो आपको समस्याएं नहीं होनी चाहिए। यदि आप बूटस्ट्रैप के साथ ताज़ा शुरू करते हैं, तो मैं सुझाव देता हूं कि आप केवल उनके सीएसएस का उपयोग करें।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -