c# - How I can use Global.asax for storing the authentication for separate user? -


मैंने global.asax में एक स्थिर वैरिएबल बना दिया है

  सार्वजनिक स्थिर सदस्य प्रबंधक। सदस्य _CurrentUser ;  

मेरे लिए समस्या यह अन्य अनुरोध के साथ साझा की जाती है (अन्य उपयोगकर्ता प्रमाणीकरण चोरी कर सकता है अगर वे किसी दूसरे के समान समय पर ब्राउज़ करते हैं)। मैं इस कोड को अन्य अनुरोध के साथ साझा न करके कैसे ठीक कर सकता हूं। इसे अनुरोध करने से पहले और रिक्त अनुरोध के बाद सदस्य को साफ़ करने के लिए मैं थिंग को ठीक करने के लिए।

  this.BeginRequest + = ClearMember; This.AuthorizeRequest + = MvcApplication_AuthorizeRequest; यह। एंडरिवेट + = साफ़ मेम्बर; शून्य ClearMember (ऑब्जेक्ट प्रेषक, EventArgs ई) {_CurrentUser = new MemberManager.Member (); }  

अनुरोध करने और अनुरोध की शुरुआत के बाद इसे हटाकर काम करने के लिए मुझे कुछ भी नहीं है। मैं अनिश्चित हूँ कि यह काम करेगा

कोई यह सुनिश्चित कर सकता है कि वह काम करेगा मैं अनुरोध के बीच मेरी वर्तमान उपयोगकर्ता चर को साझा नहीं करना चाहता था। क्या यह कोड इसे काम करता है या नहीं।

इस के लिए स्थिर फ़ील्ड का उपयोग न करें स्टैटिक क्लास फ़ील्ड सभी ऐप डॉममेन में चलने वाले सभी कोड (सभी थ्रेड्स) द्वारा साझा की जाती हैं। सत्र में इस वस्तु को संग्रहीत करें:

  सार्वजनिक स्थिर सदस्य प्रबंधक। सदस्य _CurrentUser {प्राप्त (सदस्य प्रबंधक। सदस्य) सिस्टम। वेब। } सेट {System.Web.HttpContext.Current.Session ["__ MemberManager_Member"] = मूल्य; }}  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -