jquery value of input field within class -


मेरे पास वर्ग के साथ कई div हैं .girrow प्रत्येक .girrow में agrPrice नाम के साथ एक इनपुट फ़ील्ड है।

मुझे उस क्षेत्र के मान को .girrow के प्रत्येक संस्करण के लिए प्राप्त करना है। ।

  $ ( "। AgrRow") प्रत्येक (function () {// इस क्षेत्र एल.पी. = parseFloat के लिए मूल्य प्राप्त ($ ( "इनपुट [type = ': मैं की तरह कुछ की कोशिश की है Text '] [name =' agrPrice '] ")। Val ());});  

लेकिन यह है कि केवल कभी मुझे .agrRow वर्ग के पहले उदाहरण में agrPrice का मूल्य देता है।

मुझे यकीन है कि मैं शामिल करने की जरूरत है कर रहा हूँ "इस" लेकिन मैं मुझे यकीन नहीं है कि कैसे।

सही सिंटैक्स क्या है?

आपको चाहिए वर्तमान तनाव के संदर्भ में इनपुट तत्व ढूंढें आप उपयोग कर सकते हैं।

 <कोड> $ ( "। agrRow") प्रत्येक (function () {// इस क्षेत्र एल.पी. = parseFloat ($ (this) .find ( '[नाम के लिए मूल्य प्राप्त = AgrPrice] ')। Val ());});  

उन सभी को सरणी में प्राप्त करने के लिए:

  $ ("। AgrRow [name = agrPrice]")। नक्शा (फ़ंक्शन () {return parseFloat $ (This) .find ('[name = agrPrice]')। Val ());})। Get ()  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -