Java plugin classpath gradle -


(सेकंड 8.3) में जावा प्लगइन वर्गपथ परिभाषित।

Gradle निर्भरता में विन्यास में समूहीकृत किए जाते हैं एक विन्यास बस निर्भरता का एक नामित सेट है हम उन्हें निर्भरता कॉन्फ़िगरेशन के रूप में देखेंगे। आप अपने प्रोजेक्ट की बाह्य निर्भरताओं को घोषित करने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं। जैसा कि हम बाद में देखेंगे, वे भी आपके प्रोजेक्ट के प्रकाशनों को घोषित करने के लिए उपयोग किया जाता है।

क्या यह जावा क्लासपाथ के समान है जिसे हम export CLASSPATH = ... < / कोड>

एक उदाहरण के साथ उत्तर के रूप में टिप्पणी जोड़ना

यह उस से अधिक है उस बाल्टी के रूप में सोचें जो निर्भरता को संभालती है जावा प्लगइन से, हम संकलन, रनटाइम, टेस्ट कॉम्पाइल आदि जैसी कॉन्फ़िगरेशन प्राप्त करते हैं, जो संबंधित तरीके से निर्भरता को संभालते हैं। आप अपना स्वयं का कॉन्फ़िगरेशन कर सकते हैं और किसी निर्भरता के लिए उस कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग कर सकते हैं। अब आप उस विन्यास के साथ क्या करते हैं कि आप उस कॉन्फ़िगरेशन के अंतर्गत निर्भरता कैसे प्रबंधित करते हैं।

उदाहरण के लिए, यहां एक नमूना विन्यास सेटअप है जो एक ज़िप संग्रह को निकालता है और उसकी सामग्री को एक निर्देशिका में प्रतिलिपि बनाता है।

  कॉन्फ़िगरेशन {extractZips // कस्टम विन्यास} निर्भरता {extractZips 'com.mycompany: my-dependency: 0.1@zip'} // टास्क को ज़िप संग्रह कार्य extractZip से सामग्री की प्रतिलिपि करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया (प्रकार: प्रतिलिपि) {से  
के लिए "$ projectDir / zips" // में zipTree (configurations.extractZips.singleFile)

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -