css - Transition effect on parent element when destroying child elements within it -


मैं transition को parent < / Em> div जब एक बच्चे तत्व इसके भीतर नष्ट हो जाता है मैं बच्चे तत्व को निकालने के लिए फ़ेडऑट () का उपयोग कर रहा हूं, और संक्रमण: ऊंचाई 2 एस को माता-पिता div में लागू करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन जब मैं बाल तत्व को नष्ट कर देता हूं तो ऐसा लगता नहीं लगता है कि मैंने भी संक्रमण: सभी 2s की कोशिश की है, लेकिन ऐसा लगता है कि या तो काम नहीं करता। मुझे कोई और प्रश्न नहीं मिल सका जिसका जवाब मैं संतुष्ट हूं जो मैं देख रहा हूं। पैरेंट डिवि 'ऑप्शन' क्लास का है .. यहां पेरेंट डिवेल पर सीएसएस है:

 । Option {color: # 052101; पृष्ठभूमि रंग: सफेद; बॉक्स-छाया: 2px 2px 5px काले; चौड़ाई: 20%; पैडिंग: 10px; पाठ संरेखित करें: केंद्र; मार्जिन: 0 ऑटो; संक्रमण: सभी 2s; }  


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -