c# - What is the correct RegEx to extract my substring -


मेरे पास इस तरह एक इनपुट स्ट्रिंग है

  $ (xx.xx.xx) abcde $ (Yyy.yyy.yyy) fghijk $ (zzz.zz.zz.zzz)  

मैं स्ट्रिंग्स के प्रत्येक सबसेट को $ से मेल खाते में सक्षम होना चाहता हूं (यहां पर कुछ भी), इसलिए ऊपर के उदाहरण के लिए मैं 3 सबस्ट्रिंग प्राप्त करना चाहता हूं। ब्रैकेट के बीच के अक्षर हमेशा एक ही पैटर्न से मेल नहीं खाते हैं।

मैंने निम्नलिखित regex का उपयोग करने की कोशिश की है

  (\ $ \ [[az] +। * \))  

लेकिन यह पूरी स्ट्रिंग से मेल खाता है, इस तथ्य के कारण यह '$' से शुरू होता है, बीच में कुछ भी होता है, और '' के साथ समाप्त होता है) ''

उम्मीद है कि यह समझ में आता है। मुझे यह भी ध्यान देना चाहिए कि मुझे regex का उपयोग करने में बहुत सीमित अनुभव है।

धन्यवाद

  (\ $ \ ([az] +। *? \))  

अपनी खोज को गैर-लालची बनाने के लिए ? का उपयोग करें। * < / कोड> लालची है और यह अधिकतम कर सकता है। ? से * को यह कोई लालची नहीं बना देता है और यह के पहले उदाहरण पर बंद हो जाएगा)

डेमो देखें।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -