Use javascript to search page for link text -


मेरे पास निम्न जावास्क्रिप्ट है

  $ (document) .ready (function () { $ ('A [href * = "प्रोफ़ाइल"]: इसमें ("डेविड")' .closest ('td')। ('। Fightmobster')। क्लिक करें ();});  

यह 'डेविड' शब्द के लिए पृष्ठ की सामग्री की खोज करता है और लिंक पर क्लिक करता है।

मैं यह प्रगति करना चाहता हूं। पृष्ठ की सामग्री को खोजने के बजाय, मैं LINK टेक्स्ट को खोजना चाहता हूं। उदाहरण के लिए, 'डेविड' का लिंक हो सकता है

इसलिए मैं पृष्ठ खोजना चाहता हूं इसके बजाय, 164522 के लिए।

इसके अलावा, मैं एक ऐसे फॉर्म को लागू करना चाहता हूं जहां आप उस पाठ को निर्दिष्ट कर सकते हैं जिसे आप खोज रहे हैं। एक टेक्स्ट बॉक्स को छांटें जहां आप 164522 टाइप कर सकते हैं और एक बटन जो खोज प्रक्रिया को शुरू और बंद हो जाता है।

आपके मामले में आपको

  $ ('a: इसमें (डेविड)')  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -