Generics and ArrayLists -


मेरे पास यह ArrayList :

  ArrayList & lt; फल & gt; फल सूची = फलों.गेटनाम ();  

मुझे अब प्रिंट करना है, सरणी सूची के सूचकांक 2 में मान दें। मैंने अपनी विधि में निम्नलिखित की कोशिश की

  सार्वजनिक ऐरे लिस्ट & lt; फल & gt; GetFruitList () {fruitList = fruitList.get (2); वापसी फल सूची; }  

दुर्भाग्य से मुझे निम्न त्रुटि मिल रही है

  असंगत प्रकार की आवश्यकता: ArrayList & lt; फल & gt; पाया: फलों  

यह विधि एक स्ट्रश 2 एक्शन क्लास में है, मैं मूल रूप से fruitList भेज रहा हूं। एक समस्या के बिना निम्नलिखित कार्य करता है, यह पूरी सरणी देता है

  सार्वजनिक ऐरेएलआईटी & lt; फल & gt; GetFruitList () {वापसी फल सूची; }  

लेकिन मुझे जो कुछ चाहिए, वह केवल एक विशेष सूचकांक से मान है आशा है कि कोई मदद कर सकता है धन्यवाद।

चूंकि फलसूची प्रकार की है ArrayList & lt; Fruits & gt ; , fruitList.get (2) का मान फल का हो जाएगा। आप इसे वापस फ़्रीड लिस्ट पर नहीं आवंटित कर सकते हैं और आप इसे किसी प्रकार की विधि से नहीं लौट सकते ArrayList & lt; फल & gt; यदि आप फलसूची के एक एकल तत्व को वापस करना चाहते हैं, तो आप एक फल मान वापस नहीं लौट सकते हैं, नहीं एक ArrayList & lt; फल & gt; । इसमें एक अलग नाम भी होना चाहिए:

  सार्वजनिक फल मिल फर्मएट (इंट इंडेक्स) {return fruitList.get (सूचकांक); }  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -