three.js - three js get tangent/intersection of sphere and segment -
मेरे पास vector3
ए और vector3
बी :
मुझे वेक्टर 3
सी (गोलाकार और खंड एबी के प्रतिच्छेदन) को जानने की आवश्यकता है।
इस वेक्टर को पाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
मुझे केवल एक वेक्टर की आवश्यकता है, सटीक या रेंज के बारे में कोई माटर नहीं।
इसमें छः-कोड
dAB [1] = B [1] - ए [1] डीएबी [2] = बी [2] - ए [2] डीएबी [3] = बी [3] - ए [3] आरडीएबी = 1.0 / एसकेआरटी (डीएबी [1] ^ 2 + डीएबी [2] ^ 2 + डीएबी [3] ^ 2) सी [1] = ए [1] + आर * डीएबी [1] * आरडीएबी सी [2] = ए [2] + आर * डीएबी [2] * आरडीएबी सी [3] = ए [3] + आर * डीएबी [3] * आरडीएबी <पी> जहां <कोड > डीएबी ए
से बी
, आर
से एक वेक्टर है जो गोल का त्रिज्या होता है, और rdab वेक्टर डीएबी
की उलटा लम्बाई है।
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