AngularJS Databinding Expression not working inside tooltip plugin template -


* संपादित करें: माइक ने एक प्रकार के साथ एक मुद्दा बताया। वास्तविक समस्या जिसे मैं हल करना चाहता हूं, जिसमें क्लाउटिप के साथ एक टेम्पलेट शामिल है I यह संशोधित plnkr देखें:

मुझे यकीन है कि यह डायजेस्ट लूप और jquery प्लगइन क्लूइटीप से संबंधित है, लेकिन मुझे नहीं पता है कि डेटा को बाध्य करने के लिए मुझे क्या कदम चाहिए टेम्पलेट। मैंने यह स्पष्ट करने के लिए plnkr में साधारण उदाहरण दिया है कि मेरा क्या मतलब है।

सवाल में कोड यह है:

head> Cluetip - AngularJS

  & lt; script src = "// ajax.googleapis.com/ajax/libs/angularjs/1.2.26/angular.min.js"></script> & Lt; link rel = "स्टाइलशीट" href = "jquery.cluetip.css" प्रकार = "टेक्स्ट / सीएसएस" / & gt; & Lt; script src = "http://ajax.googleapis.com/ajax/libs/jquery/1.10.2/jquery.min.js" & gt; & lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; script src = "jquery.cluetip.js" & gt; & lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; स्क्रिप्ट प्रकार = "एप्लिकेशन / जावास्क्रिप्ट" & gt; $ (फ़ंक्शन () {$ ('a.title')। Cluetip ({splitTitle: '|'})}}; & Lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; / head & gt; & Lt; body ng-app & gt; & Lt; input ng- मॉडल = "somedata" प्लेसहोल्डर = "कुछ डेटा" & gt; & Lt; br / & gt; {{somedata}} & lt; घंटा / & gt; & Lt; br / & gt; & Lt; एक वर्ग = "शीर्षक" href = "#" शीर्षक = "यह शीर्षक है | कुछ डेटा: {{someData}}। | इस मामले में, डेलीमीटर एक पाइप है" & gt; लाइन टेक्स्ट में & lt; / a & gt; & Lt; / body & gt;  

यहां पर जा रहे मुद्दों के कुछ ...

पहले , आपके पास इस का प्रबंध करने वाला नियंत्रक नहीं है, इसलिए टैग द्वारा बनाई गई दायरा आपके टूलटिप शीर्षक में somedata संदर्भ को दिखाई नहीं दे रहा है। इसे ठीक करने के लिए, आपको किसी नियंत्रक को संदर्भित करना होगा:

  & lt; body ng-controller = "MainCtrl" & gt;  

और उस नियंत्रक में somedata गुंजाइश मूल्य सेट करें:

  $ scope.somedata = 'somedata';  

दूसरा, आपके पास शीर्षक संदर्भ में एक छोटा टाइपो है (आपके पास somedata में एक राजधानी "डी" है):

  title = "यह शीर्षक | कुछडेटा: {{someData}}। इस मामले में, सीमांकक एक पाइप है " 

होना चाहिए

  title =" यह शीर्षक: कुछ डेटा: {{somedata}}। इस मामले में, सीमांकक एक पाइप है " 

और, अंत में, यह प्रतीत होता है कि jQuery cluetip कोड मूल्य की प्रतिलिपि बना रहा है, तो यह गतिशील नहीं है हकीकत में, यह संभवतः आरम्भिकरण पर एक बार डोम ऑब्जेक्ट की स्थापना कर रहा है और कभी भी "शीर्षक" विशेषता को फिर से संदर्भित नहीं कर रहा है - बस निर्मित सामग्री को छुपाने और दिखा रहा है इसलिए, "शीर्षक" विशेषता का मूल्य बदलना उपेक्षा की जा रही है।

मैंने उपरोक्त परिवर्तनों के साथ यहां एक प्ल्नर्क कांटा (जिसमें एक नियंत्रक अब मौजूद है, script.js फ़ाइल को संदर्भित करना शामिल है):

यह सब काम करता है; हालांकि, cluetip गतिशील रूप से somedata मान परिवर्तन के रूप में नहीं बदलता है मैंने प्लंकर में पहले एक के नीचे लंगर का एक डुप्लिकेट बनाया, लेकिन क्लास को बदल दिया, ताकि क्लावेट संलग्न न हो और यह एक मानक टूलटिप है। आप देखेंगे कि यह टूलटिप डायनामिक रूप से अद्यतन करता है - एक ही इनपुट बॉक्स और somedata का उपयोग कर।

ऊपर से परे, मुझे लगता है कि आपको ट्रिगर करने और क्लुइटिंग आरम्भिकरण या एक अलग विजेट का उपयोग करें। इस सब तरफ एक तरफ, आप शायद इस के लिए एक देशी कोणीय निर्देश की तलाश में बेहतर काम करेंगे ताकि आप इस प्रकार के मुद्दे पर न जाएं शायद कुछ ऐसा


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -