javascript - Why is document.GetElementById returning null -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 6 जवाब

मैं दस्तावेज़ का उपयोग कर रहा हूं .GetElementById सफलतापूर्वक लेकिन कुछ समय से मैं इसे फिर से काम नहीं कर सकता। जिन पुराने पृष्ठों में मैंने इसका इस्तेमाल किया था, वे अभी भी काम करते हैं लेकिन इस तरह से सरल चीजें:

  & lt; html & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; शीर्षक & gt; कोई शीर्षक & lt; / title & gt; & Lt; स्क्रिप्ट प्रकार = "टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट" & gt; Document.getElementById ("ThisWillBeNull")। InnerHTML = "यह रिक्त क्यों है?"; & Lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; / head & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; div id = "thisWillBeNull" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;  

मुझे "document.getElementById (" parsedOutput ") दे रहे हैं" अब हर समय शून्य है " अगर मैं फ़ायरफ़ॉक्स या क्रोम का उपयोग करता हूं या जो एक्सटेंशन मैंने बढ़ाया है या HTML के लिए किस हेडर का इस्तेमाल करता हूं, यह हमेशा फर्क नहीं पड़ता है और मैं गलत नहीं हो सकता है।

आपके इनपुट के लिए धन्यवाद = )

पेज ऊपर से नीचे तक रेंडर किया गया है। आपके कोड को पार्स किए जाने के तुरंत बाद कार्यान्वित किया जाता है निष्पादन के समय, div अभी तक मौजूद नहीं है आपको इसे विंडो में लोड करने की आवश्यकता है। ओलोड समारोह।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -