regex Positive Lookahead failure -


मेरे regex में नीचे का निर्माण,

  & lt; ([AZ] [A-Z0 -9] *) \ ख [^ & gt;] * & gt;। (*) के & lt;? / \ 1 & gt; किसी भी HTML टैग के उद्घाटन और समापन जोड़ी से मिलान होगा, जबकि q (? = (& Lt; ([AZ] [A-Z0- 9] *) \ b [^ & gt;] * & gt; (। *?) & Lt; / \ 1 & gt;)) यह सकारात्मक lookahead निर्माण किसी भी HTML टैग की एक जोड़ी के बाद हर q मैच चाहिए।  

नीचे फ़ंक्शन रिक्त स्थान वापस आ रहा है। लेकिन मैंने सोचा था कि यह नहीं होना चाहिए।

  फ़ंक्शन regex ($ detail) {if (preg_match ('# q (? = (& Lt; ([AZ] [A-Z0- 9] *) \ B [^ & gt;] * & gt; (। *?) & Lt; / 1 & gt;)) # i ', $ विस्तार)) {वापस सत्य; }     विवरण झूठा है; } $ Detail = 'q & lt; p & gt; यह मेरी पहली पोस्ट है यह मेरी पहली पोस्ट यह है कि यह मेरी पहली पोस्ट यह मेरी पहली पोस्ट है & lt; / p & gt;'; गूंज गूंज ($ detail);  

हालांकि यह संरचना नीचे मान्य है

  q (? = (Regex))  

मुझे इसकी सराहना होगी अगर कोई हो मेरे रीजेक्स फ़ंक्शन संरचना में त्रुटि को इंगित किया जा सकता है।

आपका बैक-संदर्भ गलत समूह को संदर्भित करता है। यह समूह 1 के बजाय समूह 2 को संदर्भित करना चाहिए।

  '# q (? = (& Lt; ([AZ] [A-Z0- 9] *) \ b [^ & gt;] * & Gt; (। *?) & Lt; / 2 & gt;)) # i '^ ^ ^ ^ | 2 -------------- 2 | 1 ----------------------------------- 1  
< / html>

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -