Is passing username and password via secure URL (SSL) safe from a 'Man in the Middle' attack? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 5 जवाब

मेरे पास कुछ आरएसएस फ़ीड हैं कि मैं करने के लिए सदस्यता लिया मेरी समस्या यह है कि मेरा फ़ीड रीडर उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड के लिए संकेत नहीं देता है, इसलिए मेरा फ़ीड डेटा प्राप्त करने के लिए मुझे https: // {username}: {password} @ domain.com / rss / feed का इस्तेमाल करना है ।

क्या मेरा उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड सुरक्षित है?

क्या आपका आरएसएस फ़ीड क्लाइंट सत्यापित करता है सर्वर प्रमाणपत्र? यदि क्लाइंट विशेष प्रमाणपत्र की पुष्टि करता है, तो आप सुरक्षित हैं। यदि ग्राहक केवल पुष्टि करता है कि प्रमाण पत्र में एक वैध हस्ताक्षर श्रृंखला है, तो आप एक तरह से सुरक्षित हैं यदि जवाब नहीं है, तो आप सुरक्षित नहीं हैं


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -