How to Consume a SOAP Web Service with a local WSDL in CSharp, Java or Python? -


मैं एक सार्वजनिक वेब सेवा का उपभोग करने की कोशिश कर रहा हूं:

  • वेब सेवा SOAP संचार का उपयोग करता है
  • वेब सेवा WSDL का पर्दाफाश नहीं करती है निर्माता की वेबसाइट से इसे डाउनलोड करना संभव है।
  • वेब सेवा केवल "श्वेतसूचीबद्ध" स्थैतिक आईपीएस के माध्यम से कनेक्ट करने की अनुमति देती है।
  • ग्लासफिश पर वेब सेवा होस्ट की गई है, इसलिए मैं अनुमान लगा रहा हूं कि यह जावा में लिखा गया है।
  • वेब सेवा विनिर्देश अधिक लंबा है और इसमें कई अनिवार्य क्षेत्रों हैं।
  • मैं Hackathon चुनौती के दौरान वेब डेवलपर्स के विभिन्न प्रकार के डेवलपर्स को बेनकाब करना चाहूंगा, जो कि अजगर, जावा, सी # या अन्य प्रोग्रामिंग भाषाओं का उपयोग कर सकता है।

    मैंने वेब सेवाओं का परीक्षण करने के लिए SOAPUI का उपयोग किया था और यह बल्कि आसान था

    जब मैंने पायथन (एसओएपीपी) और सी # में मानक पैकेजों का उपयोग करने की कोशिश की, तो मुझे कई समस्याएं थीं। जावा और सीएक्सएफ का उपयोग करते समय, यह अनुरोध वस्तु बनाने के लिए एक दुःस्वप्न था।

    आप वेब सेवा को ऐसे तरीके से कैसे उजागर करेंगे, जो डेवलपर्स के अनुकूल है?

    ">

    यदि आप मूल वेब सेवा का उपयोग करना चाहते हैं, तो मैं अपने मूल प्रोटोकॉल (SOAP) का उपयोग करने की सलाह देता हूं, हालांकि SOAP एक प्रमुख पीआईटीए हो सकता है और कभी-कभी पुस्तकालय का समर्थन भी हो सकता है (विशेषकर आधुनिक स्क्रिप्ट भाषाओं जैसे पायथन, रूबी) क्योंकि SOAP "ठंडा" नहीं है।

    कई डेवलपर्स द्वारा रिस्ट / जेएसओएन वेब सेवाओं को "आसान काम" करने के लिए समझा जाता है, लेकिन मौजूदा वेब सेवा के शीर्ष पर "आवरण" अधिक भ्रम और सूक्ष्म बगों का कारण बनता है।

    यदि वेब सेवा काफी जटिल है तो इसका मतलब यह हो सकता है कि यह प्रोजेक्ट किसी हैथॉन के लिए आदर्श नहीं है। अगर मैं आपकी स्थिति में था, तो मैं पायथन और जावा जैसी 1-2 भाषाओं के लिए क्लाइंट स्टब (सरलीकृत लाइब्रेरी एपीआई सहित) तैयार करता था। पायथन के लिए इनमें से किसी एक को चेक करें, या चेक करें कि कौन से सेवा आपकी सेवा के साथ बॉक्स में सर्वश्रेष्ठ काम करती है।

    जैसा मुझे लगता है कि मैं स्टैक ओवरफ्लो दायरे से बाहर निकल रहा हूँ, मैं यहाँ रोकूंगा: - )


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -