javascript - Firebase authWithOAuthPopup to log into Facebook gives warning -


मेरे कोड में इसका प्रयोग करना:

  ref.authWithOAuthPopup ("facebook", फ़ंक्शन ( त्रुटि, authData) {...});  

मुझे दिखाई देने वाले डायलॉग के निचले भाग में निम्नलिखित चेतावनी मिलती है, जो एक ऐप के लिए है जिसे पहले चलाने की अनुमति नहीं मिली है:

आप एक बड़े ब्राउज़र विंडो या टैब में एक प्रदर्शन प्रकार 'पॉपअप' का उपयोग कर। एक बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए, एक स्पष्ट प्रदर्शन प्रकार निर्दिष्ट किए बिना हमारे जावास्क्रिप्ट एसडीके के साथ इस संवाद को दिखाएं। प्रत्येक पर्यावरण के लिए एसडीके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रकार चुन लेगा वैकल्पिक रूप से, अपने विंडो पर ऊँचाई और चौड़ाई सेट करें। ओपन () इस संवाद को ठीक से आकार के लिए कॉल करें यदि आपके पास एसडीके का उपयोग करने से पहले विशेष आवश्यकताएं हैं यह संदेश केवल आपके ऐप्लिकेशर के डेवलपर्स को दिखाई देता है।

मैं मान रहा हूं कि यह फ़ायरबेज में एक बग है क्या मैं ग़लत हूं?

[अग्निबाय में इंजीनियर] यह कार्य-के-इरादा है फ़ायरबसे एपीआई मैन्युअल रूप से फ़ोटोज़ पॉपअप के डिस्प्ले पैरामीटर को कॉन्फ़िगर करता है ताकि आप उस प्लेटफॉर्म और वातावरण का सर्वश्रेष्ठ मिलान कर सकें जो आप उपयोग कर रहे हैं। यह चेतावनी एप्लिकेशन के डेवलपर्स को दिखाती है, जो कि सामान्य ऑउट फ्लू की बजाय फेसबुक जावास्क्रिप्ट एसडीके का उपयोग करने के लिए आपको प्रोत्साहित करती है।

नोट: फेसबुक से यह चेतावनी केवल दिखाया गया है फेसबुक एप्लिकेशन पर सूचीबद्ध डेवलपर्स, और आपके अंतिम उपयोगकर्ता इसे नहीं देखेंगे।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -