javascript - jQuery click handler not executing AJAX POST -


ध्यान दें: मैं jQuery के बजाय $ को पसंद करता हूं ; यह अधिक टाइपिंग है लेकिन मुझे इसे और अधिक पठनीय मिलता है।

मेरे पास एक सरल रूप है, जो उपयोगकर्ता को अपना पहला / अंतिम नाम और ईमेल पता दर्ज करता है। इसमें "सहेजें" बटन है, जब क्लिक किया जाता है, तो निष्पादित होता है:

  jQuery ('# saveButton')। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {चेतावनी ('के बारे में सर्वर पर सहेजें'); Var validated = validateContact (); यदि (! मान्य) {चेतावनी ('मान्य नहीं था!'); वापसी;} और {चेतावनी ('मान्य!');} JQuery ()। एजेक्स ({url: "saveContact", टाइप करें: "पोस्ट", डेटाटाइप: 'जेसन', डेटा: {संपर्क: {प्रथमनाम: jQuery ('# पहलेनाम')। Val (), अंतिमनाम: jQuery ('# अंतिम नाम')। Val (), ईमेल पता: jQuery ( ("# पहलेनाम")। वैल (""); jQuery ('# अंतिम नाम')। Val (""); jQuery (' ("सर्वर में सहेजा गया");});)  

जब मैं "सहेजें" बटन पर क्लिक करता हूं, मुझे "वेलिडेटेड" सहित कई अलर्ट पॉपअप मिलते हैं! संदेश, हालांकि स्क्रिप्ट उसके तुरंत बाद मरने लगता है, और मैं कभी भी "सहेजा गया सर्वर" चेतावनी को नहीं देखता हूं यह मुझे बताता है कि मेरी jQuery / AJAX कॉल खराब है। इसके अलावा, जब मैं अपने ब्राउज़र के डेवलपर टूल खोलता हूं, तो मुझे नहीं लगता कि ब्राउज़र वास्तव में एक नेटवर्क पोस्ट को अपने बैकएंड में बना रहा है कंसोल में मुझे कोई त्रुटि नहीं दिखाई दे रही है किसी भी विचार के बारे में जहाँ मैं गलत हो रहा हूं और क्यों मैं किसी नेटवर्क गतिविधि को भी नहीं देख रहा हूं?

  • एजेक्स विधि को बुलाए जाने के बजाय jQuery का उपयोग किया गया।
  • JS:

      jQuery ('# saveButton')। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {चेतावनी ('के बारे में सर्वर में सहेजें'); var मान्यित = सच; // अस्थायी JQuery URL के साथ jQuery.ajax ({// प्रतिस्थापित jQuery ()): "/ saveContact (चेतावनी ('मान्य नहीं है!'); "," पोस्ट ", डेटा प्रकार: 'जेसन', डेटा: {संपर्क: {firstName: jQuery ('# firstName')। Val (), // jQuery के साथ jquery की जगह lastName: jQuery ('# LastName ')। Val (), // jquery jquery with jQuery emailAddress: jQuery (' # emailAddress ')। Val () // निरसित जगत के साथ jquery}}, सफलता: कार्य (परिणाम) {jQuery ('# firstName')। Val (""); // jQuery jQuery ('# अंतिम नाम') के साथ jquery की जगह। Val (""); // jQuery jQuery ('# ईमेल पता') के साथ jquery की जगह। Val (""); // jQuery के साथ jquery की जगह), त्रुटि: कार्य (xhr) {चेतावनी (xhr.responseText); }}); चेतावनी ('सर्वर में सहेजा गया'); });  

    डेमो:


    Comments

    Popular posts from this blog

    java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

    javascript - data.match(var) not working it seems -

    javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -