sql server - How to get records from SQL -


तालिका ए

/ P>

  ID int नल (प्राथमिक आईडी) नहीं अंतर शून्य मान int null flag nchar (10) NULL  

तालिका बी < / P>

  ID int नल (प्राथमिक आईडी) नहीं अंतराल शून्य मान int null flag nchar (10) NULL  

और मेरे पास तालिका ए में डेटा नीचे है

  आईडी नहीं वैल्यू फ्लैग 1 1 12 1 2 1 12 1 3 1 25 1 4 2 120 1 5 3 36 2 6 2 120 2 7 6 1 1 8 2 10 1 9 6 10 2 10 1 25 2 11 2 120 1  

और वहां कोई रिकॉर्ड नहीं है ब्ली बी जब मैं कथन नीचे लिखता हूं

  SELECT dbo.A.No, SUM (dbo.A.Value) के रूप में [IN], SUM (ISNULL (dbo.B.Value, 0)) डीसीए.ए.ए.ओ = डीबीओ.बी.एन.ओ. (डीबीए ए फ्लैग = एन' 1 ') ग्रुप द्वारा डीओओए.ए.ए   

मैं नीचे परिणाम प्राप्त कर रहा हूँ

  नहीं में 1 49 0 2 250 0 6 1 0  

जब मैं WHERE को जोड़ता हूं (Dbo.A.Flag = N'1 ') और (dbo.B.Flag = N'1')

कुछ भी नहीं आ रहा है ..

मेरा प्रश्न यह है कि टेबल बी के 0 से रिकॉर्ड कैसे प्राप्त करें जब बी में रिकॉर्ड नहीं होता है या नहीं बीआईडी ​​

अद्यतन करें: जब मेरे पास तालिका में डेटा होता है तो रिकॉर्ड आ रहे हैं। < / P>

इमरान,
मुझे लगता है कि नीचे sql आपकी मदद करेगा। / P>

  SELECT A.No, SUM (एवल्यू) के रूप में [IN], SUM (ISNULL (B.Value, 0)) के रूप में [OUT] dbo.AA से छोड़ दिया JOIN dbo.B बी पर ए.एल. = बी.एन. और बीएफएलएजी = एन' 1 'जहां ए फ्लाग = एन' 1' ग्रुप बाय ए न।  

Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -