Getting the logical path in VIM when there's a symlink -


मेरे पास निम्न सेटअप है:

  mkdir / 1 mkdir / 1/2 mkdir / 1/2/3 ln -s / 1/2/3/1/3  

अगर मैं सीडी / 1/3 करता हूं, और फिर पीडब्ल्यूडी , मुझे / 1/3 मिलता है। यदि मैं pwd-P का उपयोग करता हूं, तो मुझे / 1 / / <बल के लिए / 1/2/3 , या pwd -L 3

वीआईएम में, मैं / 1/3 प्राप्त करने का एक तरीका देख रहा हूं।
अगर मैं / 1/3 / foo में एक फ़ाइल खोलता हूं , और मैं fnamemodify (bufname (winbufnr (0)), ': p: h') की तरह कुछ का उपयोग करता हूं, यह / 1/2/3
मैं इसे कैसे बता सकता हूं कि मुझे pwd देना होगा?

ऐसा लगता है कि आप, प्रणाली ('पीडब्ल्यूडी-एल') के अलावा अन्य नहीं कर सकते हैं । वीम के मुताबिक आजकल सिमुलेशन को हल कर लेता है।

तर्क के लिए : h E773 के आसपास का टेक्स्ट देखें; यदि विम को हल किया गया फ़ाइल नाम के बजाय सिम्प्लिंक द्वारा चलाया गया था, तो दो बफ़र्स में दो अलग-अलग नामों के तहत एक ही फाइल को खोलना संभव होगा, और विम को यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि स्वैप फ़ाइल कहाँ होना चाहिए। : h संस्करण 7.txt :

यूनिक्स: जब एक सिमलिंक के माध्यम से एक फ़ाइल का संपादन करते हैं तो स्वैप फ़ाइल सिमलिंक के नाम का उपयोग करेगी। अब वास्तविक फ़ाइल का नाम प्रयोग करें, ताकि एक ही फ़ाइल को दो बार संपादन किया जा सके।


Comments

Popular posts from this blog

java - Can't add JTree to JPanel of a JInternalFrame -

javascript - data.match(var) not working it seems -

javascript - How can I pause a jQuery .each() loop, while waiting for user input? -